रोशन रतूड़ी जी की पोस्ट से लिया गया।

दोस्तो बहुत से हमारे उत्तराखंडी भाई, भारतीय नागरिक विदेशो मै बुरी तरह से फँसे है उनमें से कुछ दलालों की वजह से व कुछ ग़लत कंपनियों की वजह से नर्क जैसी ज़िंदगी जी रहे है, जहाँ उनकी सुनने वाला कोई नहीं है ,किसी के पिता का , किसी की माँ का निधन हो गया फिर भी उनके अन्तिम दर्शन ,अन्तिम संस्कार के लिये नहीं जाने देते हैं । इस क़दर फँसे हुए है ,इन दुखी लोगों लिए सरकार मै बैठे सांसद व विघायको ने क्या मदद की है ..???

क्या सांसद व विधायक विदेशो मै फँसे भारतीयों नागरीको के प्रति कोई फ़र्ज़ नही बनता ..?

जब मैं अकेला Roshan Raturi RR विदेशों में फँसे लोगों को सकुशल वतन भेज सकता हूँ जिसमें दूसरे देशों के लोग भी शामिल है व भी बिना सरकार से मदद लिए वो भी अपनी जान को जोखिम में डालकर अरब देशों मैं जहाँ के क़ानून बड़े सख़्त होते हैं । तो फिर आप लोगों सरकार में रहकर भी क्यों नहीं कर पाते …??

जो जनता कई सड़क छाप लोगो को सांसद व विधायक से लेकर इनको ज़ीरो से हीरो बनाती है सन्त्री से मन्त्री बनाती है क्या उन विधायकों का सांसदों का विदेशो मे बुरी तरह से फँसे लोगो का दुख तकलीफ नही दिखायी देता है ….? या फिर ये मदद करना ही नही चाहते ..? या फिर मुफत के खाने की आदत पड़ गयी है ।

क्या आपका दिल नहीं दुखता जब कोई हमारा उतराखडी ,भारतीय भाई किसी माँ का बेटा विदेशों मैं मुसीबतों मैं फँस जाते है ? आपको भी तो किसी माँ ने ही जन्म दिया होगा,क्या सोचती होगी आप लोगों की मां आपके प्रति कि इंसानियत नहीं है .! उस माँ के दूध को बदनाम मत करो उस माँ की दूध की लाज रखो ,लोगों की सेवा करो ।इसीलिए आप लोगों को देवतुल्य जन मानष ने वोट दिया है । अगर माँ के दूध की इज़्ज़त करते हो तो मेरे साथ मिलकर विदेशों मैं फँसे लोगों की मदद करो ।

क्या भारत की जनता सिर्फ़ वोट बैक की मशीन है जो उपयोग किया और पाँच साल तक भूल गये ..??

roshanraturi66  -पेज को लाइक किजीएगा जिससे आप मेरी आगे की गतिविधियों को देख सकते हैं व साथ ही इंसानियत के साथ जुड़े रह सकते हो ।

जय हिंद । जय भारत । जय उतराखड ।

आपका सेवक
रोशन रतूडी
RR Humaniity-1st
Social worker
फ़ोन नम्बर -00971-5040-91-945

“रोशन रतूड़ी” विदेशो मै फँसे भारतीयों नागरिको के मशीहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *